Wednesday, October 16, 2024

Latest Posts

टॉर्क फार्मा को फार्मास्युटिकल श्रेणी में सबसे विश्वसनीय कॉर्पोरेट ब्रांड “टॉर्क फार्मा” के लिए MY FM उत्कृष्टता पुरस्कार से सम्मानित किया गया

Chandigarh, India, 12th August 2024 – अग्रणी दवा कंपनियों में से एक, टॉर्क फार्मा ने आज घोषणा की है कि उसे दवा श्रेणी में सबसे विश्वसनीय कॉर्पोरेट ब्रांड “टॉर्क फार्मा” के लिए प्रतिष्ठित एमवाईएफएम उत्कृष्टता पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।

 

यह प्रतिष्ठित सम्मान चंडीगढ़ में प्रसिद्ध बॉलीवुड सेलिब्रिटी चित्रांगदा सिंह द्वारा प्रदान किया गया। चंडीगढ़ में प्रतिवर्ष आयोजित होने वाले MY FM उत्कृष्टता पुरस्कार समारोह में विभिन्न क्षेत्रों के व्यवसायियों और सेवा प्रदाताओं के अनुकरणीय योगदान को सम्मानित किया जाता है।

 

टॉर्क फार्मा के प्रबंध निदेशक ए.आई.एस. बेदी ने कहा, “फार्मास्युटिकल श्रेणी में सबसे भरोसेमंद कॉर्पोरेट ब्रांड के लिए MY FM एक्सीलेंस अवार्ड प्राप्त करके हम बेहद सम्मानित महसूस कर रहे हैं। यह मान्यता गुणवत्ता, नवाचार और अखंडता के प्रति हमारे समर्पण को उजागर करती है। टॉर्क में, हमारा लक्ष्य अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम स्वास्थ्य सेवा समाधान प्रदान करना है, और यह पुरस्कार हमें इस क्षेत्र में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए प्रेरित करता है।”

 

टॉर्क फार्मा के कार्यकारी निदेशक मंदीप सिंह ने कहा, “यह सम्मान न केवल उत्कृष्टता के प्रति हमारे समर्पण को दर्शाता है, बल्कि हमारे ग्राहकों के हम पर भरोसे को भी मजबूत करता है। हम अपने प्रयासों को मान्यता देने के लिए MYFM एक्सीलेंस अवार्ड्स और अपनी अद्भुत टीम के आभारी हैं, जिनकी कड़ी मेहनत से ये उपलब्धियाँ संभव हो पाई हैं।”

 

टॉर्क फार्मास्यूटिकल्स ने लगातार कड़े गुणवत्ता मानकों के माध्यम से स्वास्थ्य सेवा को बेहतर बनाने के लिए अपनी प्रतिबद्धता का प्रदर्शन किया है।

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.