Wednesday, October 16, 2024

Latest Posts

जेएसडब्‍ल्‍यू एमजी मोटर इंडिया ने अपनी स्‍टॉर्म सीरीज के स्‍पेशल एडिशन किए लॉन्‍च

हेक्‍टर स्‍नोस्‍टॉर्म की कीमत 21,52,800/- रुपए (एक्‍स-शोरूम)

एस्‍टर ब्‍लैकस्‍टॉर्म 2024 13,44,800/- रुपए में (एक्‍स-शोरूम)

– हेक्‍टर स्‍नोस्‍टॉर्म फेयरी रेड एक्‍सेंट के साथ प्रिस्टीन व्हाइट एक्‍सटीरियर और ऑल ब्‍लैक लक्‍जीरिअस इंटीरियर्स के साथ आती है, और यह सबसे बड़े एचडी पोर्टरेट इंफोटेनमेंट सिस्‍टम, डुअल पैन पैनोरमिक सनरूफ और 70 से ज्‍यादा कनेक्‍टेड फीचर्स से लैस है

– ऑल ब्‍लैक हनीकॉम्‍ब पैटर्न ग्रिल और ब्‍लैक फ‍िनिश रूफ रेल के साथ ब्‍लैक-थीम प्रीमियम एक्‍सटीरियर एस्‍टर ब्‍लैकस्‍टॉर्म के बोल्‍ड लुक को और बेहतर बनाता है, जो पैनोरमिक सनरूफ और डिजिटल ब्‍लूटू‍थ की के साथ आता है

 

गुरुग्राम, 26 सितंबर, 2024: जेएसडब्‍ल्‍यू एमजी मोटर इंडिया ने आज भारत की पहली इंटरनेट एसयूवी एमजी हेक्‍टर के स्‍पेशल एडिशन ‘स्‍नोस्‍टॉर्म’ और अपनी श्रेणी में भारत की मोस्‍ट एडवांस्‍ड एसयूवी एस्‍टर के ‘ब्‍लैकस्‍टॉर्म 2024 लिमिटेड एडिशन’ को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। अपने आकर्षक एक्‍सटीरियर और शानदार इंटीरियर के साथ, हेक्‍टर स्‍नोस्‍टॉर्म एसयूवी लवर्स के लिए एकदम सही विकल्‍प बन गया है, जो एक आकर्षक, और मजबूत कैरेक्‍टर के साथ टेक्‍नोलॉजी से लैस वाहन चाहते हैं। प्रीमियम इंटीरियर्स के साथ एस्‍टर ब्‍लैकस्‍टॉर्म का ब्‍लैक थीम एक्‍सटीरियर उन ग्राहकों को एक आकर्षक विकल्‍प प्रदान करता है, जो एक बोल्‍ड, परिष्‍कृत और स्‍टाइलिश एसयूवी चाहते हैं।

5, 6 और 7 सीटर कॉन्फिगरेशन में उपलब्‍ध, एमजी हेक्‍टर स्‍नोस्‍टॉर्म रेंज की शुरुआत 21,52,800/- लाख रुपए (एक्‍स-शोरूम) से होती है और एस्‍टर ब्‍लैकस्‍टॉर्म 2024 लिमिटेड एडिशन 13,44,800/- लाख रुपए (एक्‍स-शोरूम) में आता है।

इस लॉन्‍च पर बोलते हुए, सतिंदर सिंह बाजवा, चीफ कमर्शियल ऑफ‍िसर, जेएसडब्‍ल्‍यू एमजी मोटर इंडिया, ने कहा, “आज हम हेक्‍टर स्‍नोस्‍टॉर्म और एस्‍टर ब्‍लैकस्‍टॉर्म एडिशन को लॉन्‍च करते हुए काफी उत्‍साहित हैं। ये स्‍पेशल एडिशन विभिन्‍न विकल्‍पों के साथ रोमांचक और इन्‍नोवेटिव उत्‍पादों की पेशकश करने के साथ बाजार की मांग और ग्राहकों की पसंद को पूरा करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाते हैं। स्‍नोस्‍टॉर्म एडिशन भारत में हेक्‍टर की पांच साल की सफल यात्रा को दर्शाता है। जबकि एस्‍टर ब्‍लैकस्‍टॉर्म विशिष्‍ट और परिष्‍कृत ड्राइविंग अनुभव प्रदान करने और अपनी श्रेणी में भारत की सबसे एडवांस्‍ड एसयूवी की श्रेणी से चुनने के लिए हमारे समर्पण को प्रदर्शित करता है।”

हेक्‍टर स्‍नोस्‍टॉर्म को इसके स्‍ट्राइकिंग टू-टोन एक्‍सटीरियर के साथ आकर्षण पैदा करने के लिए डिजाइन किया गया है। प्रिसटाइन व्‍हाइट बॉडी सुरुचिपूर्ण ढंग से एक स्‍लीक ब्‍लैक रूफ के साथ आती है, जो एक आकर्षक और परिष्‍कृत उपस्थिति दर्ज करती है। डार्क क्रोम ब्रांड लोगो और हेक्‍टर प्रतीक जैसे डार्क क्रोम एक्‍सेंट, डार्क क्रोम अरगाइल से प्रेरित डायमंड मेश फ्रंट ग्रिल और ग्रिल सराउंड, वाहन के आगे और पीछे दोनों डार्क क्रोम बम्‍पर गार्निश, पियानो ब्‍लैक रूफ रेल्‍स, टेल लैम्‍प में स्‍मोक्‍ड ब्‍लैक फ‍िनिश, डार्क क्रोम टेलगेट गार्निश, पियानो ब्‍लैक हेडलैम्‍प बेजेल और डार्क क्रोम बॉडी साइड मोल्डिंग वाहन की खूबसूरती को बढ़ाते हैं और इसे अधिक लक्‍जरी और परिष्‍कृत बनाते हैं। रेड क्लिपर्स के साथ स्‍पोर्टी आर18 स्‍पोर्टी ऑल ब्‍लैक एलॉय, डार्क क्रोम इंसर्ट इन आउटडोर हैंडल्‍स इसके प्रीमियम लुक को और आकर्षक बनाते हैं। इसके अलावा, ग्राहक बिना किसी अतिरिक्‍त लागत के डीलरशिप पर स्‍नोस्‍टॉर्म एम्‍बलेम* फ‍िट करवा सकते हैं।

इसके आकर्षक एक्‍सटीरियर के अलावा, फ्रंट सीट पर एमजी हेक्‍टर स्‍नोस्‍टॉर्म की छाप के साथ एक आकर्षक ऑल-ब्‍लैक लक्‍जीरियस इंटीरियर्स के साथ डिजाइन किया गया है। केबिन को गन मेटल एक्‍सेंट के साथ और बेहतर बनाया गया है, जो आधुनिकता और विलासिता को बढ़ाता है। कंसोल पर गन मेटल ग्रे फ‍िनिश, इनसाइड डोर हैंडल्‍स, स्‍टीयरिंग व्‍हील, आईपी और एसी वेंट्स गार्निश, एचयू सराउंड और गियर नॉब और फ्लोर कंसोल के साथ, यह एसयवूी भारत के सबसे बड़े 35.56 सेमी (14 इंच) एचडी पोर्ट्रेट इंफोटेनमेंट सिस्‍टम और डुअल पैन पैनोरमिक सनरूफ के साथ आती है। फ्रंट हेडरेस्‍ट में स्‍नोस्‍टॉर्म की छाप और लेदर से लिपटा स्‍टीयरिंग व्‍हील एसयूवी की प्रभावशाली आभा को और भी खूबसूरत बनाता है।

स्‍नोस्‍टॉर्म को एक एक्‍सेसरीज पैकेज के साथ पेश किया गया है, जिसमें फॉग लैम्‍प आई शैडो (रेड इंसर्ट), ओआरवीएम प्रोटेक्‍टर (रेड इंसर्ट) और एक रेड टेलगेट गार्निश* शामिल है।

ब्‍लैक थीम वाली एस्‍टर ब्‍लैकस्‍टॉर्म ऑल ब्‍लैक हनीकॉम्‍ब पैटर्न ग्रिल, ब्‍लैक फ‍िनिश हेडलैम्‍प्‍स, ब्‍लैक फ‍िनिश फ्रंट और रियर बम्‍पर, रेड फ्रंट ब्रेक कैलीपर्स के साथ ब्‍लैक एलॉय व्‍हील्‍स, ग्‍लॉसी ब्‍लैक डोर गार्निश, ब्‍लैक साइड डोर क्‍लैडिंग और ब्‍लैक फ‍िनिश के साथ रूफ रेल के साथ आती है, जो यूरोपियन स्‍टाइल में डिजाइन की गई एमजी एस्‍टर के ओवरऑल लुक को और आकर्षक बनाते हैं। स्‍टाइलिश एसयूवी के राइट और लेफ्ट दोनों साइड इसके फ्रंट फेंडर्स पर ‘ब्‍लैकस्‍टॉर्म’ प्रतीक* लगा है और यह ब्‍लैक लोअर रियर बम्‍पर के साथ आती है।

एमजी एस्‍टर ब्‍लैकस्‍टॉर्म में रेड स्टिचिंग के साथ टक्‍सेडो ब्‍लैक अपहोल्‍स्‍ट्री और फ्रंट सीट हेडरेस्‍ट पर ‘ब्‍लैकस्‍टॉर्म’ एम्‍ब्रॉयडरी की गई है। सांगरिया रेड-थीम एसी वेंट्स, ऑल ब्‍लैक फ्लोर कंसोल, रेड स्टिचिंग के साथ स्‍टीयरिंग वहील और रेड स्टिच के साथ डोर ट्रिम्‍स एक आकर्षक और परिष्‍कृत इंटीरियन प्रदान करते हैं। प्रीमियम साउंड अनुभव प्रदान करने के लिए, एमजी एस्‍टर ब्‍लैकस्‍टॉर्म जेबीएल स्‍पीकर* के साथ आती है।

एमजी एस्‍टर कंपनी के ग्‍लोबल पोर्टफोलियो में पर्सनल एआई असिस्‍टेंट के साथ आने वाली पहली कार है। ऑटोनोमस लेवल 2 एस्‍टर मिड-रेंज रडार और एक मल्‍टीपर्पज कैमरा से लैस है, जो एक एडवांस्‍ड ड्राइवर असिस्‍टेंट सिस्‍टम (एडीएएस) के रेंज का एहसास कराता है। 2021 में लॉन्‍च के बाद से, एस्‍टर ने हमारे ग्राहकों के लिए जीवनभर की यादों को बनाया है। बेस्‍ट-इन-क्‍लास टेक्‍नोलॉजी, डिजिटल कार की, 49 सेफ्टी और 80 से ज्‍यादा आई-स्‍मार्ट फीचर्स, के साथ एमजी एस्‍टर ने वास्‍तव में टेक्‍नोलॉजी प्रेमी उपभोक्‍ताओं को अपनी ओर आकर्षित किया है, जो एक संपूर्ण ड्राइविंग अनुभव के लिए ऑटोमोटिव इन्‍नोवेशन की तलाश में हैं।

हेक्‍टर स्‍नोस्‍टॉर्म और एस्‍टर ब्‍लैकस्‍टॉर्म दोनों को एमजी के अद्वितीय कार मैंटेनेंस प्रोग्राम, ‘एमजी शील्‍ड’ के साथ पेश किया गया है, जिसके 3+3+3 पैकेज में अनलिमिटेड किलोमीटर के साथ तीन साल की वारंटी, तीन साल तक रोड साइड सहायता और तीन लेबर-फ्री सर्विस शामिल हैं। इसके अलावा, वाहन मालिक वारंटी और रोडसाइड असिस्‍टेंट को बढ़ाने जैसे विकल्‍पों के साथ पैकेज को कस्‍टोमाइज कर सकते हैं और एमजी के प्रोटेक्‍ट प्‍लांस का विकल्‍प चुन सकते हैं, जो चिंतामुक्‍त वाहन स्‍वामित्‍व यात्रा के लिए एक प्री-पेड मैंटेनेंस सर्विस की पेशकश करते हैं।

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.