Wednesday, October 16, 2024

Latest Posts

रोहतास में बड़ा हादसा, एक ही परिवार के 5 बच्चो की डूबने से मौत, सोन नदी में नहाने गए गए थे 7 बच्चे 

रोहतास, 06 अक्टूबर (पीबीएनएस) : बिहार के रोहतास में आज रविवार का दिन एक परिवार के काला रविवार साबित हुआ।दुर्गा पूजा के मौके पर जहाँ खुशियां थी अब वह मातम में तब्दील हो गई।ऐसे में अब परिवार में चीत्कार मचा है।
परिजनों की चीत्कार देख गांव के लोग भी खुद को रोक नही पा रहे उनकी भी आंखे नम हो जा रही है। दअरसल रोहतास से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ थाना क्षेत्र के तुंबा में नहाने के दौरान पांच बच्चों की डूबने से मौत हो गई। सभी एक ही परिवार के बताए जाते हैं।
सभी बच्चे कृष्णा गोंड के परिवार के बताए जाते हैं। बताया जाता है कि 7 बच्चा सोन नदी में नहाने गए हुए थे। जिसमें से सभी डूबने लगे। इसके बाद लोगों ने पांच बच्चों का अभी तक शव निकाल लिया है तथा दो की तलाश जारी है। बताया जाता है कि तुंबा के रहने वाले कृष्णा गोंड के चार बच्चे हैं तथा एक बच्ची उसके बहन का था।
सभी सोन नदी में नहाने गए थे। लेकिन गहरे पानी में चले जाने के कारण सभी डूब गए हैं। सात में से पांच बच्चों का शव निकाल दिया गया है। इस हादसे के बाद परिजनों में हाहाकार मच गया है। मौके पर स्थानीय गोताखोर पहुंचे हुए हैं तथा एसडीआरएफ की टीम को बुलाया जा रहा है।

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.