Wednesday, October 16, 2024

Latest Posts

विकसित भारत संकल्प यात्रा में पीएम का संबोधन- शिक्षा एवं पंचायती राज मंत्री ने रामगंजमंडी के कार्यक्रम में की शिरकत

 16 फरवरी 2024, 09:14 PM जयपुर, 16 फरवरी।  विकसित भारत संकल्प यात्रा में राजस्थान के शीर्ष पर रहने पर शुक्रवार को आयोजित शिविर के दौरान प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का सम्बोधन हुआ। यह आयोजन वर्चुअल माध्यम से जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों में आयोजित किया गया। रामगंज मंडी विधानसभा क्षेत्र में शिक्षा एवं पंचायती राज मंत्री श्री मदन दिलावर ने शिरकत की।

जिला स्तरीय मुख्य समारोह दशहरा मैदान में विधानसभा क्षेत्र कोटा उत्तर, दक्षिण एवं लाडपुरा का संयुक्त रूप से आयोजित किया गया। यहां कोटा दक्षिण विधायक संदीप शर्मा एवं स्थानीय जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे। इस अवसर पर विकसित भारत की शपथ शिविर में विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को लाभान्वित किया गया। उज्जवला गैस कनेक्शन एवं किट वितरित की गई। स्वनिधि योजना के लाभार्थियों को चेक वितरित किए गए। इसी तरह प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को भी चेक वितरित किए गए। इस अवसर पर जिला प्रमुख मुकेश मेघवाल, कृष्णकुमार सोनी, राकेश जैन, विवेक राजवंशी, लव शर्मा, अनुसूया, विजयालक्ष्मी एवं अन्य गणमान्यजन व अधिकारियों में जिला कलेक्टर डॉ रविंद्र गोस्वामी, एडीएम सिटी बृजमोहन बैरवा, सीईओ जिला परिषद ममता तिवारी, नगर निगम आयुक्त एवं विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

युवाओंमहिलाओंकिसानों,गरीबों को सशक्त बनाने का कार्य कर रही केंद्र सरकार

रामगंजमंडी के कार्यक्रम के मुख्य अतिथि शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व मे भारत विकसित बन रहा है। देश मे केंद्र सरकार युवाओं,महिलाओं,

किसानों और गरीबों को सशक्त बनाने का कार्य कर रही है जिससे विकसित भारत का संकल्प पूरा होगा।मंत्री ने स्थानीय प्रशासन को चेतावनी दी कि क्षेत्र में स्वच्छता नहीं होने पर कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि जनता को पूरा सम्मान मिलना चाहिए,यह संकल्प लेवें।

कैम्प में लाभार्थियों से मंत्री से अनुभव जाने

रामगंज मंडी शहर के साबू क्रीड़ाँगन में उपखण्ड प्रशासन और नगर पालिका द्वारा विकसित भारत संकल्प यात्रा का कैम्प में केंद्र की योजनाओं से वंचित लोगों का रजिस्ट्रेशन  किया गया।

इस दौरान स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं गणमान्य जन उपस्थित रहे।

—-

आकांक्षा/आकाश

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.