Wednesday, October 16, 2024

Latest Posts

बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने ढूंढे बिजनेसमैन पति, संपत्ति जानकर उड़ जाएंगे आपके होश!

बॉलीवुड और शोहरत का रिश्ता बहुत पहले से एक दूसरे के साथ जुड़ा हुआ है. बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जिनके पति बेहद अमीर और करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं.

साल 2009 में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी. राज कुन्द्रा NRI बिजनेसमैन हैं. ब्रिटेन के टॉप बिजनेमैन्स में राज की गिनती होती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक राज कुंद्रा की कुल संपत्ति करीब 2400 करोड़ रुपए है.

फैशन क्वीन सोनम कपूर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. सोनम ने दिल्ली के बिजनेस मैन आनंद आहूजा के साथ 7 फेरे लिए. आनंद आहूजा वेज नॉनवेज और भाने जैसी कंपनियों के फाउंडर हैं. उनकी कुल संपत्ति करीब 650 मिलियन डॉलर यानी 4733 करोड़ है.बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने ढूंढे बिजनेसमैन पति, संपत्ति जानकर उड़ जाएंगे आपके होश!

पॉपुलर एक्ट्रेस रहीं रवीना टंडन ने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनिल और रवीना की नेटवर्थ करीब 47 करोड़ रुपए के आस-पास है.

जूही चावला के पति का नाम जय मेहता है, जो मेहता ग्रुप के मालिक हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो जय मेहता की कुल संपत्ति 2300 करोड़ रुपए है. मेहता ग्रुप का बिजनेस देश में ही नहीं, विदेशों में भी फैला हुआ है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.